Atiq Ahmed Killed In Allahabad

Atiq Ahmed Killed In Allahabad : इलाहाबाद से 5 बार विधायक और सांसद रहे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

Atiq Ahmed Killed In Allahabad : बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल और उस मामले के गवाहों की हत्या में आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई.  इसके पहले अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी मोहम्मद गुलाम को यूपी एसटीएफ ने झांसी में मार दिया था, जिसका आज यानी 15 अप्रैल 2023 को ही अंतिम संस्कार किया गया था.

अतीक और अशरफ इलाहाबाद कोर्ट में पेशी के लिए कई बार लाए गए थे. रूटीन चेकप के लिए इलाहाबाद के अस्पताल में उन्हें लाया गया था. वहीं अस्पताल परिसर में ही 2-3 लोग आए और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. खबरों के मुताबिक कम से कम 10 राउंड गोलियां चलाई गईं और अतीक और अशरफ दोनों ही मौके पर ही ढेर हो गए.

पूर्व सांसद अतीक अहमद उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा में थे. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक यह चर्चे थे कि पुलिस कस्टडी में उनकी हत्या हो सकती है. सूचना के मुताबिक पुलिस की कड़ी सुरक्षा में अतीक पर गोली चलाई गई. टीवी 18 की फुटेज में बाकायदा गोलियां चलते आवाजें दिखाई गईं.

दरअसल अतीक की कस्टडी में हत्या को लेकर आशंका जताई जा रही थी. अतीक पैदल चल पाने में भी सक्षम नहीं थे. उन्हें नजदीक आकर सिर पर गोली मारी गई.

 

 

 

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *